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Metro Mart - Your Local Grocer
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मेट्रो मार्ट फ्रेंचाइजी

मेट्रो मार्ट फ्रेंचाइजी क्यों?

  

मेट्रो मार्ट भारत में किराना बाजार की सबसे तेजी से बढ़ती श्रृंखला है जो हमारे ग्राहकों के प्रेमियों को पारंपरिक, आधुनिक और फ्यूजन खुदरा खरीदारी मिश्रणों का एक दिलचस्प मिश्रण प्रदान करती है।

मेट्रो मार्ट फ्रैंचाइज़ी कार्यक्रम अद्वितीय है क्योंकि यह फ्रैंचाइज़िंग की प्रचलित धारणाओं से परे है। हम जो दिखते हैं वह फ्रेंचाइजी नहीं बल्कि पार्टनर है। और अपने पार्टनर के साथ हमारा रिश्ता बराबरी का रहेगा। 

मेट्रो मार्ट क्यों?

मोबाइल एप्लीकेशन ऑर्डर

सभी ब्रांडेड उत्पाद एक ही छत के नीचे।

100% गुणवत्ता वाले उत्पाद।

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सभी ब्रांडेड उत्पाद एक ही छत के नीचे।

100% गुणवत्ता वाले उत्पाद।

फ्री होम डिलीवरी।

सभी ब्रांडेड उत्पाद एक ही छत के नीचे।

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Our Products

किराना

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किराना

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डेयरी

किराना

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बेकरी

किराना

बेकरी

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बेकरी

सब्जियां & फल

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ऑर्गेनिक

सब्जियां & फल

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सब्जियां & फल

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ब्रांडेड

ब्रांडेड

ब्रांडेड

Contact

मेट्रो मार्ट फ्रेंचाइजी क्यों?

  

मेट्रो मार्ट भारत में किराना बाजार की सबसे तेजी से बढ़ती श्रृंखला है जो हमारे ग्राहकों के प्रेमियों को पारंपरिक, आधुनिक और फ्यूजन खुदरा खरीदारी मिश्रणों का एक दिलचस्प मिश्रण प्रदान करती है।

मेट्रो मार्ट फ्रैंचाइज़ी कार्यक्रम अद्वितीय है क्योंकि यह फ्रैंचाइज़िंग की प्रचलित धारणाओं से परे है। हम जो दिखते हैं वह फ्रेंचाइजी नहीं बल्कि पार्टनर है। और अपने पार्टनर के साथ हमारा रिश्ता बराबरी का रहेगा। 

हम महसूस करते हैं कि साथी के विकास में हमारे अपने विकसित होते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, हम अपने भागीदारों को उनके व्यवसाय को स्थापित करने, चलाने और बनाए रखने में यथासंभव सहायता प्रदान करने का प्रयास करेंगे। संक्षेप में, हम उन व्यक्तियों के साथ प्रतीकात्मक संबंध बनाने का इरादा रखते हैं जो हमारे दर्शन को अपना सकते हैं और हमारे व्यवसाय को दोहरा सकते हैं।

मेट्रो मार्ट कार्यक्षेत्र एवं चयन:-

स्टेप 1:

स्टेप 1:

स्टेप 1:

हमारा फ्रेंचाइजी आवेदन फॉर्म भरें

स्टेप 2:

स्टेप 1:

स्टेप 1:

टीम के साथ इंट्रो कॉल

स्टेप 3:

स्टेप 1:

स्टेप 3:

पूर्ण फ्रेंचाइजी आवेदन

स्टेप 4:

स्टेप 1:

स्टेप 3:

उद्घाटन के दिन

हम भारत में फ्रेंचाइजी की पेशकश कर रहे हैं।

  

हम भारत में फ्रेंचाइजी की पेशकश कर रहे हैं।

2011 के वर्षों में मेट्रो मार्ट ने छोटे आकार के 100 वर्गफुट पर अपने पहले COCO खुदरा स्टोर के माध्यम से अपना परिचालन शुरू किया। मेट्रो मार्ट हमारे खुदरा स्टोरों के माध्यम से अपने ग्राहकों को डोर स्टेप डिलीवरी दे रहा है। 

मेट्रो मार्ट अब 2021 में300 वर्ग फुट क्षेत्र से500 वर्ग फीट क्षेत्र में एफओसीओ मॉडल और एफओएफओ मॉडल के साथ एक विभागीय और सुविधा स्टोर के रूप में फ्रेंचाइजी मॉडल के साथ आया था। हमारा पहला FOFO और FOCO मॉडल स्टोर मुंबई में चल रहा है। हम किराने का सामान, कैंडी, व्यक्तिगत देखभाल उत्पाद, शीतल पेय, खाने के लिए तैयार भोजन, आइसक्रीम, प्रसाधन सामग्री, तंबाकू उत्पाद, पत्रिकाएं और समाचार पत्र आदि सहित दैनिक आवश्यकता की वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला का स्टॉक करते हैं। 

फ्री होम डिलीवरी के साथ छोटे से क्षेत्र में शुरुआत की। आज मेट्रो मार्ट खुदरा उद्योग में हमारी बेजोड़ सेवाओं, आकर्षक कीमतों और उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ एक प्रसिद्ध नाम बन गया है; हमने युवा ग्राहकों के जीवन को छुआ है। 

मेट्रो मार्ट ने दिल्ली-एनसीआर से अपनी पहली फ्रैंचाइज़िंग अवधारणा "" ग्रोसरी डिलीवरी फ्रेंचाइजी "" शुरू की है


मेट्रो मार्ट फ्रेंचाइजी प्रोग्राम

अपने दृष्टिकोण के अनुरूप, हमने अपने फ्रैंचाइजी कार्यक्रम के माध्यम से एक बड़े ग्राहक आधार को अपनी सेवाएं प्रदान करने की योजना बनाई है। बुनियादी पेय की आवश्यकता का लाभ उठाते हुए, हम ऐसे भागीदारों की तलाश करते हैं जो हमारी दृष्टि को साझा करने के इच्छुक हों।मेट्रो मार्ट ने इच्छुक उद्यमियों और व्यवसायियों के लिए फ्रेंचाइजी के रूप में खुद से जुड़ने का अवसर बनाया है।हमारा रिटेल आउटलेट फ्रेंचाइजी मॉडल:-• FOFO मॉडल फ्रैंचाइज़ (फ़्रैंचाइज़ी के स्वामित्व वाली फ़्रैंचाइज़ संचालित)• FOCO मॉडल फ़्रैंचाइज़ी (फ़्रैंचाइज़ी स्वामित्व वाली कंपनी संचालित)

मेट्रो मार्ट सुपरमार्केट रिटेल FOCO मॉडल

MINI MART

SUPERMARKET

SUPERMARKET

  • एफओसीओ मॉडल मिनी मार्ट फ़्रैंचाइज़ी आवश्यकताएँ
  • 1
  • Area/Size
  • 300 Sqft To 1500 Sqft


  • 2
  • Franchise Investment Cost (Interior Cost, Products Cost, Operation Cost, )
  • Rs.5000/ SQFT Non-Refundable Investment Cost


  • 3
  • Franchise Fee
  • Rs.250,000/- SFT


  • 4
  • Software Fee
  • Rs. 50000/ Per Logins


  • 5
  • Agreement Time
  • 5 Years


  • Company Support 
  • 1
  • Products
  • Grocery, Bakery, Stationary, Personal Care, Frozen, Branded Foods, Cosmetics, Beverages, Fruits, Organic, E

 

  • 2
  • Company Support
  • TV Advertisement, News Paper Ad, Radio, Pamphlets, Hoardings, Social Media Ad,

 

  • 3
  • Income
  • *Approximate Rs. 2 to 5 Lac Per Month

SUPERMARKET

SUPERMARKET

SUPERMARKET

  

  • एफओसीओ मॉडल सुपरमार्केट फ़्रैंचाइज़ी आवश्यकताएँ
  • 1
  • Area/Size
  • 2000 Sqft To 20000 Sqft


  • 2
  • Franchise Investment Cost (Interior Cost, Products Cost, Operation Cost, 
  • Rs.5000/ SQFT  Refundable Investment Cost


  • 3
  • Franchise Fee
  • Rs.3,00,000/- SFT


  • 4
  • Software Fee
  • Rs. 50000/ Per Logins From Second Logins Rs. 1lac Extra


  • 5
  • Agreement Time
  • 5 Years


  • मेट्रो मार्ट सुपर मार्केट फ़्रैंचाइज़ी एफओसीओ मॉडल


  • 1
  • Products
  • Grocery, Bakery, Stationary, Personal Care, Frozen, Branded Foods, Cosmetics, Beverages, Fruits, Organic, E


  • 2
  • Company Support
  • TV Advertisement, News Paper Ad, Radio, Pamphlets, Hoardings, Social Media Ad,


  • 3
  • Income
  • *Approximate Rs. 5 to 15 Lac Per Month

कंपनी सपोर्ट

फ्रेंचाइजी इनकम और कंपनी सपोर्ट:- FOCO मॉडल मिनी मार्ट

  • कंपनी का काम:
  • कंपनी किराए पर स्टोर लेगी। और दुकान का किराया देंगे।
  •  कंपनी स्मार्ट मार्केट फ्रेंचाइजी के बिजली बिल का भुगतान करेगी।
  • कंपनी स्मार्ट मार्केट फ्रेंचाइजी में काम करने वाले स्टाफ के वेतन का भुगतान करेगी।
  • कंपनी सभी परिचालन और छोटे खर्चों को वहन करेगी।
  • कंपनी स्टोर में बिक्री बढ़ाने के लिए स्मार्ट मार्केट फ्रेंचाइजी की मार्केटिंग, प्रमोशन और विज्ञापन करेगी।
  • कंपनी स्टोर में बिक्री योग्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करेगी।
  • कंपनी करेगी स्मार्ट मार्केट स्टोर का इंटीरियर।
  • स्मार्ट मार्केट फ्रेंचाइजी की आय
  • कंपनी समान सुपरमार्केट स्टोर में उत्पन्न कुल मासिक बिक्री पर 10% कमीशन का भुगतान करेगी।
  • कंपनी फ्रेंचाइजी की कुल निवेश लागत पर प्रति वर्ष 12% सुनिश्चित गारंटीकृत आय का भुगतान करेगी।
  • कंपनी रुपये का भुगतान करेगी। सुपरमार्केट फ़्रैंचाइज़ी को 15000 यदि वह एक नया एफओसीओ मॉडल फ़्रैंचाइज़ी नियुक्त करता है।
  • *आय की गणना:- प्रोजेक्शन
  • स्मार्ट मार्केट फ्रैंचाइजी के 300 वर्ग फुट क्षेत्र का उदाहरण लेते हैं:-
  • ए। प्रति माह अनुमानित बिक्री रु। 45 लाख प्रति माह (प्रति दिन रु.1,50,000 ) मासिक बिक्री पर कमीशन 10% = कुल आय रु. 4,50,000 per Month


  • मिनी मार्ट फ़्रैंचाइज़ी FOCO मॉडल से आय की गणना 
  • 1
  • Assured Guaranteed Income
  • 12% Per Annum
  • 2
  • Income on total monthly sales 10% Commission
  • Rs. 4,50,000/- P.M

फ्रेंचाइजी इनकम और कंपनी सपोर्ट:- FOCO मॉडल सुपरमार्केट

  • कंपनी का काम:
  • कंपनी किराए पर स्टोर लेगी। और दुकान का किराया देंगे।
  • कंपनी सुपरमार्केट फ्रेंचाइजी के बिजली बिल का भुगतान करेगी।
  • कंपनी सुपरमार्केट फ्रेंचाइजी में काम करने वाले स्टाफ के वेतन का भुगतान करेगी।
  • कंपनी सभी परिचालन और छोटे खर्चों को वहन करेगी।
  • कंपनी स्टोर में बिक्री बढ़ाने के लिए सुपरमार्केट फ्रेंचाइजी की मार्केटिंग, प्रमोशन और विज्ञापन करेगी।
  • कंपनी स्टोर में बिक्री योग्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदर्शित करेगी।
  • सुपरमार्केट स्टोर का इंटीरियर कंपनी करेगी।
  • सुपरमार्केट फ्रेंचाइजी से आय:
  • कंपनी समान सुपरमार्केट स्टोर में उत्पन्न कुल मासिक बिक्री पर 10% कमीशन का भुगतान करेगी।
  • कंपनी फ्रेंचाइजी की कुल निवेश लागत पर प्रति वर्ष 12% सुनिश्चित गारंटीकृत आय का भुगतान करेगी।
  • कंपनी रुपये का भुगतान करेगी। सुपरमार्केट फ़्रैंचाइज़ी के लिए 15000 यदि वह एक नया एफओसीओ मॉडल फ़्रैंचाइज़ी नियुक्त करता है।
  • *आय की गणना: - प्रोजेक्शन
  • आइए सुपरमार्केट फ्रैंचाइजी के 2000 वर्गफुट क्षेत्रफल का उदाहरण लें:-
  • ए। प्रति माह अनुमानित बिक्री रु। 1.5 करोड़ लाख (प्रति दिन रु. 5,00,000) मासिक बिक्री पर कमीशन 10% = कुल आय रु. 15,00,000 अपराह्न


  • मिनी मार्ट फ़्रैंचाइज़ी FOCO मॉडल से आय की गणना 
  • 1
  • Assured Guaranteed Income
  • 12% Per Annum
  • 2
  • Income on total monthly sales 10% Commission
  • Rs. 15,00,000/- P.M

मिनी मार्केट फ्रेंचाइजी FOFO मॉडल

एफओएफओ मॉडल मिनी मार्ट फ़्रैंचाइज़ी

मिनी मार्केट फ्रेंचाइजी FOFO मॉडल


  • FOFO मॉडल मिनी मार्ट फ़्रैंचाइज़ी आवश्यकताएँ:


  • Bear By Franchise 
  • 1
  • Area/Size
  • 300 Sqft To 1000 Sqft


  • 2
  • Franchise Fee
  • Rs. 2,50,000/-


  • 3
  • Software Fee
  • Rs. 50,000/ Per Logins


  • 4
  • Products Cost (Minimum Order)
  • Rs. 3000/- Per Sft Approximate*


  • 5
  • Interior according to company layout
  • Rs. 1000/- Per Sft Approximate*


  • मेट्रो मार्ट मिनी मार्ट फ़्रैंचाइज़ी एफओएफओ मॉडल
  • 1
  • Products
  • Grocery, Bakery, Stationary, Personal Care, Frozen , Branded Foods, Cosmetics , Beverages , Fruits , Organic , Etc.


  • 2
  • Company* Support
  • TV Advertisement, News Paper Ad, Radio, Pamphlets, Hoardings Social Media Ad, Staff Training , T-Shirt, Cap, One Store Manager Salary.


  • 3
  • Income
  • *Approximate Rs. 2 to 5 Lac Per Month
  • * आय की गणना: - प्रोजेक्शन
  • स्मार्ट मार्केट फ्रैंचाइजी के 300 वर्ग फुट क्षेत्र का उदाहरण लेते हैं:-
  • क. प्रति माह अनुमानित बिक्री रु. 30 लाख प्रति माह (प्रति दिन रु.1,00,000/- मासिक बिक्री पर औसत मार्जिन 20% है = कुल आय रु. 600,000 प्रति माह।
  • B. कंपनी रुपये का भुगतान करेगी। स्मार्ट मार्केट फ़्रैंचाइज़ी को 10000 रुपये अगर वह एक नई फ़्रैंचाइज़ी नियुक्त करता है।


  • मिनी मार्केट फ्रेंचाइजी एफओएफओ मॉडल से आय की गणना
  • 1
  • Income on Appointment of 5 New Franchise
  • Rs. 75,000/- P.M


  • 2
  • Income on total monthly sales 15% Commission
  • Total Income of Smart Market Franchise
  • Rs. 6,00,000/- P.M
  • Rs., 6,75,000 / P.M


  • 3
  • Company will charge 2% Royalty on total sales.


मेट्रो ग्रोसरी डिलीवरी फ्रेंचाइजी

" ग्रोसरी डिलीवरी फ़्रैंचाइज़ी" फ़्रैंचाइज़ी FOFO मॉडल


  • मेट्रो ग्रोसरी डिलीवरी फ्रेंचाइजी की आवश्यकता:


  • Bear By Franchise Total Investment
  • Rs. 2,25000/-


  • 1
  • Area/Size Warehouse /Room/Flat
  • 100 Sqft To 200Sqft


  • 2
  • Franchise Fee
  • Rs.1.00,000/-


  • 3
  • Software Fee
  • Rs. 25000/ Per Logins


  • 4
  • Products Cost (Minimum Order)
  • Rs. 1,00,000/- Minimum Order


  • 5
  • Interior according to company layout
  • Android Mobile , Racks, Freezer


  • मेट्रो मार्ट " ग्रोसरी की डिलीवरी फ्रेंचाइजी"
  • 1
  • Products
  • Grocery, Bakery, Stationary, Personal Care, Frozen, Branded Foods, Cosmetics , Beverages   , Fruits , Organic Etc.


  • 2
  • Company* Support
  • TV Advertisement, News Paper Ad,   Radio, Pamphlets, Hoardings , Social Media Ad, Staff Training , T-Shirt, Cap


  • 3
  • Income
  • *Approximate Rs. 1 to 2 Lac Per Month
  • आय की गणना:-
  • डिलीवरी फ़्रैंचाइजी दुकान के 100 वर्ग फुट क्षेत्र का एक उदाहरण लेते हैं: -
  • ए । प्रति माह अनुमानित बिक्री रु. 15 लाख प्रति माह (प्रति दिन रु. 50,000 ) मासिक बिक्री पर औसत मार्जिन 20% = कुल आय रु. 3,00,000 per month.
  • B. कंपनी रुपये का भुगतान करेगी। स्मार्ट मार्केट फ़्रैंचाइज़ी को 15000 मिलेंगे यदि वह एक नई फ़्रैंचाइज़ी नियुक्त करता है।


  • ग्रोसरी डिलीवरी फ्रेंचाइजी से आय की गणना


  • 1
  • Income on Appointment of 5 New Franchise
  • Rs. 75,000/- P.M


  • 2
  • Income on total monthly sales 15% Commission
  • Rs. 300,000/- P.M
  • Total Income of Smart Market Franchise
  • Rs., 3,75,000 / P.M


  • 3
  • Company will charge 5% Royalty on total sales.


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आरंभ करने के लिए तैयार हैं?

Metro Mart  फ़्रैंचाइज़ी मालिक बनने की आपकी यात्रा एक साधारण कदम से शुरू होती है। अपनी आवेदन प्रक्रिया शुरू करने और हमारी फ्रैंचाइज़ शिक्षा प्रक्रिया के लिए अपनी पात्रता निर्धारित करने के लिए अभी एक छोटी, गैर-बाध्यता प्रश्नावली को पूरा करें।


फ्रेंचाइजी मॉडल:


FOFO मॉडल (फ्रैंचाइजी स्वामित्व वाली फ्रेंचाइजी संचालित)


1  मिनी मार्ट  मॉडल: 300 sft to 500 sft


    आवश्यक क्षेत्र: 300 एसएफटी से 500 एसएफटी


    निवेश : रु. 10,00,000/-


    फ्रेंचाइजी फीस : 2,00,000/-


    आय : 2 लाख से 3 प्रति माह


    स्थान : बाजार क्षेत्र


    रॉयल्टी: शून्य / कोई रॉयल्टी नहीं




FOCO मॉडल (फ्रैंचाइजी स्वामित्व वाली कंपनी संचालित)




1  मिनी मार्ट  मॉडल: 300 sft to 500 sft


    आवश्यक क्षेत्र: 300 SFT से 500 SFT


    निवेश : रु. 15,00,000/-


    फ्रेंचाइजी फीस : 2,00,000/-


    आय : 2 लाख से 3 प्रति माह


    स्थान : बाजार क्षेत्र


    रॉयल्टी: शून्य / कोई रॉयल्टी नहीं

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+91 7838219185

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